Patna junction viral video : नया MM लिक,अभी देखे फुल HD वीडियो

Patna junction viral video : आज कल गूगल पर पटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो को लेकर कई सरे लोग सर्च कर रहे। लोगो ने कई जगाय पर सर्च किया है लेकिन इसका patna junction viral video without blur कई पर आपका नहीं मिलेगा, में आपको इस viral video की फुल hd वाला वीडियो आर्टिकल के अंत में आपको प्रोवाइड करा दूंगा। तो चले Patna junction viral video के बारे सच्ची जानकारी प्राप्त करते है।

Patna junction viral video

आपको पता होगा के इस ज़माने में लोग अपने फ़ोन के गूगल सर्च बार में क्या क्या सर्च कर रहे है। इस तरह अभी viral video के सभी टॉपिक को लोग ज्यादा सर्च कर रहे है।हमारे पास कितनी है कमेंट आती है के Patna junction viral video के ओरिजनल लिंक हमको दे। लेकिन हमको इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी होती नहीं है

Patna junction viral video kya hai ?

इस viral video के बारे में आपको में रियल सच्चाई बताता हु, दरअसल इस वीडियो में दिखाई दे रहा है के पटना रेलवे स्टेशन पर जो बड़ी led light (TV) लगी हुई है , उस टीवी पर किसी ने अश्लील वीडियो को प्ले कार दिया था। उसके बाद आम जनता ने इसका विरोद किया और इसका Patna junction viral video का MMS VIDEO बनके के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया था। पटना जंक्शन पर हजारों लोगों और उनके परिवार वालों के सामने ही पटना जंक्शन के कर्मचारी ने चला दि अश्लील विडिओ के वारे मे पूरी जानकारी हम आपको अभी देंगे

patna junction viral video download

कई लोग अपने फ़ोन में ऐसे patna junction viral video download लिख कर सर्च कर रहे है लेकिन उसको वीडियो की लिंक नहीं मिल रही है , आपको बता दे के ऐसे video download दिखाना क़ानूनी गुना है , इस लिए में आपको निवेदन करता हु के आप ऐसे वीडियो देखन बंद कर दे।

patna junction viral video without blur

अभी तो कई लोग ऐसे है जिसको इस वीडियो को फुल HD में देखना है , में उसको कहना चाहता हु के आप ऐसे वीडियो बिलकुल न देखे क्यूकी आप patna junction viral video without blur को सर्च कर रहे है वो सब गूगल को पता रहेता है , जो भी इसका क़ानूनी कार्यवाई होगी उस समय आपक अभी नाम आसक्त है इस लिए ऐसे गंदे वीडियो आपको नही देखना चाहिए।

patna junction viral video link

अरे भाई आपको में अब क्या बोलू लोग हमसे तो बहस कर ने लगे है , के आप इस Patna junction viral video की लिंक क्यु शेयर नहीं करते है। में आपको बता दू के में ऐसे गंदे वीडियो की लिंक आप तक शेयर नहीं कर सकता , क्युकी में अगर ऐसे viral video की लिंक आप तक शेयर करूँगा तो गूगल हमे नहीं बैन कर देगा।

patna junction viral video original

Patna junction viral video : पटना जंक्शन के वाइरल वीडियो की ऑरिजनल कॉपी किसीके भी पास नहीं होगी। में आपको इस वीडियो में क्या है उसके बारे में ऊपर बता दिया है लेकिन आपको यदि वीडियो चाहिए तो में तो ऐसे वीडियो आप तक शेयर नहीं कर सकता। मिजे माफ़ कर देना मेरे प्यारे दोस्तों।

Patna Railway Station Video

पटना जंक्शन पर लगभग दस मिनट तक अश्लील फिल्म चलती रही. पटना जंक्शन पर इस तरह की घटना होने के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई है. तरह तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें पटना जंक्शन के अलावा इंडियन रेलवे के बारे में तमाम तरह की बातें कही जा रही हैं.

Patna Junction Viral Video Clip without Blur

जानकारी के लिए आपको बता दे की पटना रेल्वे स्टेशन पर बहुत ही शर्मनाक विडिओ का मामला सामने आया है इस विडिओ को बहुत सारे परिवार वालों के सामने ही पटना स्टेशन के 10 नंबर फ्लॅटफॉर्म पर लगे टीवी पर चलाया गया है।

Patna junction viral video की पूरी कहानी

पटना Railway Station पर बहुत सारे टीवी लगे है जिस पर सफर करने वाले यात्रियों के सुविधा के लिए सूचना दि जाती है साथ ही उस टीवी पर प्रचार ही दिखाया जाता है जिससे की railway को फायदा होता है और इसी प्रचार के वजह से या यू कहे तो एक छोटी सी गलती की वजह से पटना junction बदनाम हो गया है

Patna junction Viral Video Download Link

Patna junction viral video पटना जंक्शन पर काम करने वाले कर्मचारी मे से एक blue फिल्म दे रहा है और साथ ही पटना के railway station के फ्लॅटफॉर्म नंबर 10 के टीवी को कंट्रोल भी कर रहा था और टीवी पर प्रचार चलाने के जगह ब्लू फिल्म ही चला दिया। जिससे पटना स्टेशन पर रुके सभी यात्रियों को शर्मिंदगी उठानी पड़ी

निष्कर्ष

हमने ऐसे वायरल वीडियो की सभी प्रकर की जानकारी आपको देने की कोशिस की है। मेने Patna junction viral video के बारे में सभी महत्पूर्ण टॉपिक को कवर कर लिया है। हम भी इस प्रकर के वीडियो की लिंक जल्द से आप तक पहुंचेंगे तो आपको मेरा निवेदन है के आप इस समाचार को अपने सभी दोस्तों के साथ भी शेयर करे।

ऐसी हि वायरल खबरे के लिए आप बने रहे HINDIMAHITI मीडिया के साथ। आपका धन्यवाद।

Leave a Comment