chandigarh university viral video link : नया Best विडियो Viral.. अभी देखे MMS

chandigarh university viral video link :- हमारे ब्लॉग hindimahiti में आपका स्वागत है , आज कल हमारे देश में chandigarh university का विडियो खाफी तेजी से viral हो रहे , इस विडियो ने देश कई सारे विडियो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, कई लोग chandigarh university viral video original की लिंक की खोज में है , और उसको ये viral video नही मिल रहा है तो में आपको आज इस पोस्ट में chandigarh university viral video link के बारे में जानने वाले है।

chandigarh university viral video link -Highlight Point

पोस्ट का नाम chandigarh university viral video link
पोस्ट का उदेश्य सही खबर को फेलाना
विडियो की सच्चाई पता नही
TYPE of ARTICLE मनोरंज

chandigarh university viral video

chandigarh university viral video link :- चंडीगढ़ विश्वविद्यालय ने अपने विद्यार्थियों को न केवल शिक्षा में बल्कि एक अनूठे और आधुनिक दृष्टिकोण में भी प्रदर्शित किया है। इस विश्वविद्यालय के वायरल वीडियो ने सभी को यह दिखाया है कि यहां की अनूठी पहलुओं से समृद्ध है।

chandigarh university viral video original

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के बारे में हम सबने कहीं ना कहीं सुना है। यहां हम इस विश्वविद्यालय के एक वायरल वीडियो के बारे में चर्चा करेंगे जो आपको हैरान कर देगा।

chandigarh university viral video clip

chandigarh university viral video clip के लिए आपको सही तरह से गूगल में सर्च करना पड़ेगा , इस लिए आपको विडियो के बारे में सही जानकरी होनी चाहिए, में आपको viral video clip की जानकारी नही दे सकता , क्युकी एसा विडियो हमारे पास नही होता है , और एसा विडियो अपलोड करना क़ानूनी गुना है ।

चंडीगढ़ MMS कांड का मास्टरमाइंड कौन ?

chandigarh university viral video link : पुलिस की हिरासत में लड़की ने बताया कि वह रोजाना बाथरूम में नहाते और कपड़े बदलते समय अन्य लड़कियों का वीडियो बना रही थी. और रिकॉर्डिंग के बाद उसने इन वीडियो को शिमला में रहने वाली अपनी दोस्त को भेजा और उसकी दोस्त ने इस वीडियो को अश्लील वेबसाइटों पर शेयर कर दिया। यह रूटीन ज्यादातर दिनों नियमित रूप से चलता था लेकिन शनिवार को इस लड़की को कॉलेज के छात्रों और स्टाफ ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

इस घटना के बाद कॉलेज स्टाफ ने पुलिस को बताया और पुलिस ने इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन एसएसपी सोनी ने कहा कि सोशल मीडिया और अन्य अकाउंट पर कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ है, लेकिन संदिग्ध लड़की ने लड़की के सभी निजी वीडियो शिमला में रहने वाले अपने प्रेमी को भेजे हैं।

chandigarh university viral video telegram link

इस viral विडियो की ओरिजनल विडियो लिंक आपको टेलीग्राम में मिल सकते है , लेकिन इसमें एक दिक्कत है , आपको सही तरह से इसको सर्च करना पड़ता है , जरुर इसका ओरिजनल विडियो मिल जायेगा और आप आशानी ने से देख सकते है ।

chandigarh university viral video original link

अब आपको इसका original link मिलना काफी मुस्केल लग रहा है इसके लिए आपको अपने फ़ोन में instagram में सर्च करके आपको इसका रील्स मिल सकती है और उस पर आप देख सकते है , लेकिन आपको सही id मिलनी काफी मुस्केल है ।

chandigarh university viral video mms

कई समाचार चैनलों के अनुसार, वायरल वीडियो के बाद 8 छात्रों ने आत्महत्या करने की कोशिश की और एक छात्रा को उसके वायरल निजी वीडियो को देखने के बाद दिल का दौरा पड़ा। उनके पर्सनल वीडियो देखकर कई अन्य लड़कियां डिप्रेशन में हैं. क्योंकि जिन छात्रों का वीडियो वायरल हुआ है उनके लिए ये कोई सामान्य स्थिति नहीं है. छात्राएं अपनी पढ़ाई ठीक से नहीं करतीं, क्योंकि उनके प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पाएंगी।

Chandigarh University Girls Hostel Video

8 छात्रों द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की खबर पूरी तरह से फर्जी है और इसे अफवाह बनाने की कोशिश की जा रही है क्योंकि किसी भी लड़की ने ऐसा कदम उठाने की कोशिश नहीं की है और किसी भी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। तो ये खबर पूरी तरह से फर्जी है. एसएसपी सोनी ने कहा कि सोशल मीडिया और अन्य अकाउंट पर कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ है, लेकिन संदिग्ध लड़की ने लड़की के सभी निजी वीडियो शिमला में रह रहे अपने प्रेमी को भेज दिए।

Chandigarh University Viral Video Download Link

पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की लड़कियों के प्राइवेट वीडियो वायरल करने वाली लड़की के खिलाफ सख्त आदेश दिए हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि जिन छात्रों का वीडियो वायरल हुआ है, कृपया शांति बनाए रखें, उन्होंने इस घटना को “गंभीर और शर्मनाक” बताया। इसलिए शांति बनाए रखना सही है और साथ ही अपने जीवन के बारे में कोई भी गलत निर्णय लेने से बचना चाहिए।

 

Leave a Comment